Automobile

Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में 

Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में 

Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में  Mahindra XUV 200 कार की बात करे तो आपको ये XUV के माइक्रो सेगमेंट में देखने को मिल सकती है. आपको बता दें कि ये कार हाल ही में लॉन्च हुई टाटा पंच को कड़ी टक्कर दे सकती है। दरअसल आपको इस कार का एक्सटीरियर डिजाइन काफी अट्रैक्टिव और यूनिक देखने को मिल सतका है। वही इसके इंटीरियर की बात करें तो आपको इसमें काफी सारे फिडर्स देखने को मिल सकता है। आपको बता दें कि महिंद्रा के इस कार को टेस्टींग के दौरान काफी बार स्पोर्ट कियी गया है।





इस कार की कीमत का जल्द ही खुलासा होगा उम्मीद की जा रही है कि इस कार की कीमत लगभग 6 लख रुपए के आसपास से शुरू हो सकती है और वही इस कार का मुकाबला टाटा पंच क्रेटा और ब्रेजा से देखने को मिल सकता है इस कार का लुक बहुत ही शानदार होगा इस कार की मार्केट में एंट्री 2025 के शुरुआत में हो सकती है।

यह भी पढ़े:- Yamaha R15 का सूपड़ा साफ़ करने आ गई TVS Raider बाइक जाने क्या है कीमत और बेहतरीन लुक

इसके अलावा टाटा टियागो इलेक्ट्रिक को भी कंपनी ने खूब प्रमोट किया है और वर्तमान में यह कार ग्राहकों के बीच जगह बनाने में कामयाब रही और अच्छी सेल दर्ज कर रही है. अब टाटा को टक्कर देने के लिए महिंद्रा भी लगातार नए मॉडल्स पर काम कर रहा है. कंपनी ने एक्सयूवी 400 मार्केट में लॉन्च कर दी है. अब कंपनी अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो को बढ़ाने की तैयारी मे है. कंपनी ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी रेंज को टीज किया.

Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में

महिंद्रा के एक्सयूभी 200 की कीमत की बात करें तो आपको इसमें दो वेरिएंट देखने को मिलता है। आपको पेट्रोल वेरिएंट लगभग 7.95 लाख के एक्स शोरुम के प्राइज से शुरु हो जाता है। वहीं अगर डीजल वेरिएंट वाले गाड़ी की बात करें तो आपको ये 8.75 लाख से लेकर 10.75 लाख रुपये तक देखने को मिल सकता है।

वैसे तो अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि, इस महिंद्रा की न्यू कार की शुरुआती कीमत ₹5,00,000 रुपए से लेकर ₹7,00,000 रुपए तक हो सकती है. महिंद्रा की इस न्यू मॉडल कार की कीमत ये एक्स शोरूम कीमत होगी. अनुमान तो यह तक लगाया जा रहा है कि, साल 2023 के आखिरी महीने तक ये कार भारतीय सड़कों पर दौड़ती नजर आने लगेगी.

यह भी पढ़े:- AI फीचर्स का कमाल, samsung का धंधा मंदा करने आ गया Vivo Y18 का जबरदस्त स्मार्टफोन जाने क्या है कीमत

दोस्तों इस कार में कई सारे नए फीचर्स दिए गए है और कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है। इस कार में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया है और ये इंजन 110HPऔर 200 Nm का टॉर्क देता है।

और दोस्तों इस कार में 1.5-लीटर डीजल इंजन भी दिया है। और ये 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों ही इंजन काफी दमदार है।

नई XUV 200 में एक अपडेटेड इंटीरियर होगा जो इसे अधिक आरामदायक और सुविधाजनक बना देगा. नए इंटीरियर में एक नया 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कई अन्य सुविधाएं शामिल होंगी. नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम अधिक ग्राफिक्स और सुविधाओं के साथ आएगा, जबकि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ड्राइवरों को अधिक जानकारी प्रदान करेगा.

यह भी पढ़े:- Realme और Redmi का सूपड़ा साफ़ करने आ गया Vivo V23 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और HD कैमरा क्वालिटी

बात अगर सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा मशहूर गाड़ी की करें तो, महिंद्रा की गाड़ी हर एक कार कंपनी को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती रहती है. अबकी बार महिंद्रा ने अपनी एक नई गाड़ी लाने का फैसला कर सबको हक्का-बक्का कर दिया है.

इस बार महिंद्रा अपनी एक न्यू अपकमिंग आउट स्टैंडिंग गाड़ी के साथ धांसू एंट्री करने वाली है. महिंद्रा की इस गाड़ी का नाम महिंद्रा XUV200 रखा गया है. आइए आपको इस महिंद्रा की न्यू कार के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. साथ ही साथ इसमें मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पूरे विस्तार से बताएंगे.

Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में

  • एलईडी हेडलैंप
  • एलईडी टेललाइट्स
  • 15-इंच के स्टील व्हील
  • टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी
  • डुअल एयरबैग
  • ABS और EBD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *